छात्र हित में फैसला नहीं हुआ तो होगा अनिश्चितकालीन धरना

भागलपुर, 09 जनवरी (हि.स.)। फॉर्म भरने की मांग को लेकर और अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे बीसीए सिक्स्थ सेमेस्टर के प्रमोटेड छात्रों से छात्र संगठन आइसा का एक दल मंगलवार को धरना स्थल पर पहुंचा। इसके बाद शाम में प्रॉक्टर के माध्यम से परीक्षा नियंत्रक से वार्तालाप हुई। वार्तालाप में आइसा बिहार राज्य उपाध्यक्ष प्रवीण कुशवाहा, राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रशांत कुमार सिंह, राज्य परिषद सदस्य सिंटू कुशवाहा शामिल हुए।

इस दौरान परीक्षा नियंत्रक ने कहा 1 से 4 सेमेस्टर तक की परीक्षा की तिथि निकाल दिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी छात्र प्रमोटेड हैं। वह अपने सेमेस्टर का फॉर्म भरकर क्लियर करें। सिक्स सेमेस्टर के लिए उन्होंने 2 दिन का समय मांगा। कुलपति से वार्ता करके इस पर ठोस निष्कर्ष निकालकर छात्रों के भविष्य देखते हुए आगे तिथि जारी करेंगे।

आइसा बिहार राज्य उपाध्यक्ष प्रवीण कुशवाहा ने कहा कि अगर छात्रों के भविष्य को देखते हुए छात्र हित में दो दिन के बाद फैसला नहीं आता है। इस स्थिति में हमलोग फिर से अनिश्चितकालीन धरना पर बैठेंगे। धरना में आइसा राज्य परिषद सदस्य नेहा कुमारी, सोनाली कुमारी, दीपा कुमारी, रविता कुमारी, अर्चना कुमारी, अनमोल, प्रियांशी, सचिन, शैलेश, सौरभ, शिवम, सत्यम, विशाल, अनिकेश, नयन, आकाश सहित अन्य छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर