संतकबीरनगर: 19 जनवरी से चार दिन बन्द रहेगा राष्ट्रीय राजमार्ग

संतकबीरनगर, 09 जनवरी (हि.स.)। अपर पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि मन्दिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर डायवर्जन व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर समीक्षा की।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी यातायात दीपांशी राठौर ने बताया कि 19 जनवरी की शाम चार बजे से अयोध्या तरफ जाने वाले भारी वाहनों पर रोक लगा दिया जाएगा। साथ ही भारी वाहनों को बुधा चौराहे से डायवर्जन करने की योजना है।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि भूषण सिंह ने क्षेत्राधिकारी यातायात दीपांशी राठौर की उपस्थिति में कार्यालय पुलिस अधीक्षक पर जनपद अयोध्या में नव निर्मित श्रीरामजन्मभूमि मन्दिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दृष्टिगत रुट डायवर्जन व सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में की जा रही तैयारियों की विस्तृत जानकारी ली। इसके अलावा उन्होंने अयोध्या जाने वाले श्रद्धालओं की सुरक्षा व्यवस्था व भीड़ प्रबन्धन से सम्बन्धित आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

उन्होंने होटल एवं ढाबों पर सीसीटीवी लगवाने,अग्निशमन दल को किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहने एवं अतिरिक्त पुलिस बल को अप्रिय स्थिति से निपटने हेतु रिजर्व रखने समेत कई बिन्दुओं पर समीक्षा की। गोष्ठी के दौरान प्रभारी निरीक्षक वीआईपी सेल सतीश कुमार सिंह,प्रभारी यातायात परमहंस समेत कई अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेन्द्र/राजेश

   

सम्बंधित खबर