कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के बचाव में आये प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

लखनऊ, 13 अप्रैल(हि.स.)। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने शनिवार को सहारनपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार इमरान मसूद के उस बयान का बचाव किया, जिसमें इमरान ने गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी कर दी।

प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने अपने बयान में कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलने वाले लोगों को प्रताड़ित किया जाता है। केन्द्र सरकार बदले की भावना से कार्यवाही करती है। इसके कारण कोई भी व्यक्ति अपनी टिप्पणी करने से डरता है। इस बात को जनता भी जानती है।

इससे पहले सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रस उम्मीदवार इमरान मसूद ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में इमरान को जीतने या हारने का विषय नहीं है। यह चुनाव खुद को बचाने का चुनाव है। जो इस बार भाजपा फिर से केन्द्र में आ गयी तो सबसे पहले मेरा इलाज होगा और बाद में मेरी जनता का। यह मैं नहीं कह रहा, गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद की टिप्पणी वाले वीडियो के साथ ही भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों ने एक पत्र लिखकर उप्र चुनाव आयोग से इमरान की लिखित शिकायत की है। भाजपा के पदाधिकारियों ने इमरान मसूद के बयान की आलोचना करते हुए चुनाव आयोग से कहा कि इमरान एक वर्ग विशेष को भड़काने वाली बात कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर