आईईडी विस्फोट की चपेट में आने से घायल हुई छात्रा का नक्सली अपने कैंप में कर रहे इलाज

बीजापुर, 10 जनवरी(हि.स.)। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों की लगाईआईईडी की चपेट में आने से घायल मां-बेटी को लेकर नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक 8 साल की बच्ची को ज्यादा चोट आई है, इसलिए नक्सली उसे अपने साथ लेकर गए हैं और अपने मेडिकल कैंप में इलाज कर रहे हैं। हालांकि पुलिस इस मामले की जानकारी नहीं होने की बात कह रही है। मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक,बीते शुक्रवार की शाम बीजापुर पोटाकेबिन में अध्यनरत तीसरी कक्षा की 08 वर्षीय आदिवासी सुनीता हेमला जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र अंर्तगत चेरपाल-पालनार मार्ग पर नक्सलियों द्वारा जवानों को निशाना बनाने के लिए लगाए गए आईईडी विस्फोट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई है। वहीं बच्ची की मां को भी चोट आई है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईईडी विस्फोट की चपेट में आई 08 वर्षीय बच्ची सुनीता हेमला का नक्सलियों ने अपने ठिकाने पर ले जाकर उपचार किया है।

इस मामले पर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया की घटना की जानकारी हमें मिली है, इसकी तस्दीक की जा रही है, उन्होंने पूरी जानकारी मिलने के बाद मीडिया के साथ जानकारी साझा करने की बात कही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर