रंगदारी नहीं देने पर कोलकाता में प्रमोटर की हत्या

कोलकाता, 10 जनवरी (हि.स.)। उत्तर कोलकाता के तिलजला में बदमाशों के एक समूह पर एक प्रमोटर की पिटाई और हत्या का आरोप लगा है। आरोप है कि रंगदारी नहीं देने पर उसकी पिटाई कर दी गई। पिछले रविवार को प्रमोटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को तिलजला के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत प्रमोटर का नाम सादिक खान है। वह निर्माण कार्य में शामिल था। कथित तौर पर उनसे पैसे देने के लिए कहा गया। सादिक ने पिछले पांच साल से वह पैसा नहीं चुकाया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को तोपसिया के पंजाब मिल के पास बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उसे बचाने के प्रयास में उसका एक रिश्तेदार भी घायल हो गया। उनके सिर पर चोट लगी थी। इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने तिलजला थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उसके आधार पर तिलजला थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पत्नी ने कहा कि मेरे पति से पांच सालों से रंगदारी मांगी जा रही थी। रविवार को उन्हें बुलाकर मारा पीटा गया और मौत के घाट उतार दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने पति के सिर पर बंदूक की बट से हमला किया। पुलिस ने बहुत अधिक मदद नहीं की है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर