सिरफिरे ने की मंदिर में मूर्ति क्षतिग्रस्त

मंदिर की मूर्ति छत्तीग्रस्त करने वाला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद छाया विक्रममंदिर की मूर्ति छत्तीग्रस्त करने वाला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद छाया विक्रममंदिर की मूर्ति छत्तीग्रस्त करने वाला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद छाया विक्रम

-मूर्ति क्षतिग्रस्त करने वाला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

ऋषिकेश, 11 जनवरी (हि.स.)। ऋषिकेश कोतवाली के निकट देहरादून रोड पर स्थित श्री शिव दुर्गा मंदिर में एक सिरफिरे ने पत्थर मार कर मंदिर में लगी भगवान की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं ने जब तक उसको पकड़ने का प्रयास किया वह वहां से भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जो आसपास के कमरों की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार संबंधित व्यक्ति की पहचान की जा रही है।

मंदिर का प्रबंध कार्य देख रहे सुनील शर्मा ने बताया कि बुधवार की देर शाम को एक व्यक्ति मंदिर के द्वार पर आया और उसने तीन बड़े पत्थर मंदिर के अंदर फेंके। मंदिर में एक मूर्ति इस पत्थर से क्षतिग्रस्त हुई। घटना के बाद यह व्यक्ति यात्रा बस अड्डे की तरफ भाग गया। कोतवाली पुलिस को शिकायत पत्र दिया गया है। मौके पर पुलिस ने जांच शुरू की। आसपास लगे सभी कैमरा की फुटेज देखी गई है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक दर्शन प्रसाद काला ने बताया कि फुटेज में संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विक्रम

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर