राजनांदगांव : कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए अधिकारियों की ली बैठक

राजनांदगांव, 11 जनवरी (हि.स.)। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने गुरुवार को कलेक्टोरट सभाकक्ष में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी जिलास्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। कलेक्टर अग्रवाल ने गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह के आयोजन के संबंध में दिशा-निर्देश देते हुए अधिकारियों को दायित्व सौंपे।

उन्होंने मुख्य अतिथि आगमन, ध्वजारोहण के कार्यक्रम के साथ ही बैठक व्यवस्था, कार्यक्रम स्थल की साज-सज्जा, पेयजल, स्वल्पाहार, साफ-सफाई, पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। सभी अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन गंभीरतापूर्वक करेंगे। इस अवसर पर पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम भी होगा।

कलेक्टर ने अधिकारियों को गणतंत्र दिवस समारोह में विभागीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों से संबंधित झॉकी तैयार करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ अमित कुमार, वनमंडलाधिकारी राजनांदगांव सलमा फारूकी, अपर कलेक्टर इंदिरा नवीन प्रताप सिंह तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा, नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता, एसडीएम अरूण वर्मा, संयुक्त कलेक्टर खेमलाल वर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर