पन्ना: एनएच 39 पर तीर्थ यात्री बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर, 10 यात्री घायल

पन्ना, 13 जनवरी (हि.स.)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में शनिवार तड़के नेशनल हाइवे 39 पर तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार करीब 10 यात्री घायल हुए है। सभी घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है।

जानकारी अनुसार मड़ला थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 39 मार्ग पर मड़ला घाटी में शनिवार अलसुबह 3:30 बजे पन्ना से छतरपुर की तरफ जा रही तीर्थ यात्री बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे, जिसमें से 10 लोग घायल हुए है। सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाल कर पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों में एक की हालत गंभीर है, जिसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ करीब 3 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद पन्ना कोतवाली और मड़ला थाने की पुलिस ने राहत कार्य कर क्रेन मशीन को बुलवाकर बस और ट्रक को सड़क से अलग करवा कर करीब 4 घण्टे के बाद जाम खुला। तीर्थ यात्रियों को नगर पालिका के रैन बसेरे में रुकवाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर