मकर संक्रांति पर नया सबेरा ने जरूरतमंदों के बीच कंबल,मिठाई आदि का किया वितरण

अररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंदअररिया फोटो:नया सबेरा संस्था और जरूरतमंद

अररिया,15 जनवरी(हि.स.)। मकर संक्रांति के मौके पर महिलाओं की स्वयंसेवी संस्था नया सबेरा ने जरूरतमंदों के बीच सोमवार को कंबल, पतंग, लटाई,चिक्की,मिठाई आदि का वितरण किया। गोढ़ीहारी चौक के बगीचा में युवा समाजसेवी स्वर्गीय मनीष महनोत की स्मृति में उनकी धर्मपत्नी नीलिमा जैन के द्वारा संस्था को कंबल उपलब्ध कराया गया।संस्था की और से नीलिमा जैन,कोमल अग्रवाल,रजनी जयसवाल,एकता गोयल,रूबी गुप्ता,शिवानी भगत,पूजा अग्रवाल,निधि,पायल फोगला,रंजना राठी,प्रियंका शर्मा, ऋतु रेखा स्वर्णिम शर्मा आदि का उल्लेखनीय योगदान रहा।

संस्था के इस कार्य की लोगों ने प्रशंसा करते हुए कहा कि इस भौतिकवाद के जमाने में अपने से कमजोर लोगों के लिए सोचना और उन्हें संसाधन उपलब्ध कराना बहुत ही पुण्य का काम है।

उल्लेखनीय हो कि नया सबेरा की महिलाओं के द्वारा हर रविवार के दिन अलग अलग स्थानों पर पहुंचकर न सिर्फ मौसम अनुकूल समान वरन भूखों की भोजन भी कराया जाता है।संस्था की रश्मि अग्रवाल कोमल अग्रवाल, नीता अग्रवाल,रजनी जायसवाल सहित सभी सदस्य ने लोगों से अपील की है की वो अपने घरों में जन्मदिन,सालगिरह,पुण्यतिथि जैसे आयोजनों के अवसर पर मंदिर के साथ साथ इन दरिद्रनारायण के बीच नया सबेरा की टीम के साथ मिलकर खुशियां बांटे और दुआ बटोरें।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर