ग्रामीणों के साथ विधायक ने की शिव मंदिर परिसर की साफ-सफाई

खूंटी, 15 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के आह्वान पर तोरपा के भाजपा विधायक कोचे मुंडा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ सोमवार को सुंदारी गांव स्थित शिव मंदिर परिसर की सफाई की। साथ ही उन्होंने अयोध्या से आये पूजित अक्षत का वितरण ग्रामीणों के सथ किया।

मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कहा कि जीवन में साफ-सफाई का बहुत बड़ा महत्व है, जहां साफ-सफाई होती है, वहीं ईश्वर का वास होता है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि जब हम अपने घर-आंगन और गांव को साफ सखेंगे, तो हम कई तरह की बीमारियों से बच सकते हैं। अयोध्या में 22 जनवरी को होनेवाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह की चर्चा करते हुए विधायक ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लाखों लोगों के बलिदान के लगभग साढे पांच सौ साल के यह सौभाग्य हमें मिला है। उन्होंने कहा कि सभी गावों में उस दिन मंदिरों को सजाना है और दिवाली मनानी है। मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, विश्व हिंदू परिषदा के संयोजक गौंझू प्रधान, संतोष त्रिपाठी, लोकनाथ सिंह, सूरज सिंह, सुधीर साहू ,कुंदन साहू ,अमित साहू आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

   

सम्बंधित खबर