प्रदेश कांग्रेस ने प्रवक्ताओं को दी लोकसभा की जिम्मेदारी

रायपुर, 17 जनवरी (हि.स.)। लोकसभा 2024 के चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी एआईसीसी महासचिव सचिन पायलट के द्वारा ली गई बैठक के पश्चात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के युवा अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रवक्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री संगठन एवं प्रशासन मलकीत सिंह गैंदू के हस्ताक्षरित इस आशय का आदेश पत्र बुधवार को जारी किया गया है। छग प्रदेश के 11 लोकसभा क्षेत्रों का पांच जोन बनाकर वरिष्ठ प्रवक्ताओं को जोन का व प्रदेश प्रवक्ताओं को लोकसभा की जिम्मेदारी प्रदान की गई है, जिसके अंतर्गत दुर्ग जोन प्रभारी प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर को बनाया गया है। साथ ही दुर्ग जोन अंतर्गत राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 6 के लिए प्रदेश प्रवक्ता रूपेश दुबे को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रूपेश दुबे ने जिम्मेदारी प्रदान करने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज, संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व के विश्वास के अनुरूप पूरी कर्मठता से कार्य करने का संकल्प लिया हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर