इंडियास बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित हुए जिला अस्पताल के डॉ शिखर बाजपेई

लखीमपुर खीरी, 02 जुलाई (हि.स.)। जिला पुरुष चिकित्सालय में तैनात जिरियाट्रिक फिजिशियन डॉ.शिखर बाजपेई को इंडियास बेस्ट डॉक्टर एक्सीलेंस इन जिरियाट्रिक अवार्ड नवाजा गया है।

डॉक्टर डे पर जयपुर में हुए एक कार्यक्रम में उन्हें यह सम्मान मिला है। जिसे लेकर सीएमएस डॉ आरके कोली सहित जिला अस्पताल के सभी डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ सहित अन्य कर्मचारियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

डॉ शिखर बाजपेई ने बताया कि ग्लोबल हेल्थ केयर कॉन्फ्रेंस द्वारा जयपुर के होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। संस्था द्वारा देशभर में मेडिकल क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले कई डॉक्टर को वहां सम्मानित किया गया। संस्था द्वारा उन्हें इंडियास बेस्ट डॉक्टर एक्सीलेंस इन जिरियाट्रिक अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें इस बात की बेहद खुशी है। यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है कि मेरे द्वारा जिरियाट्रिक क्षेत्र में किए गए कार्यों को लेकर संस्था द्वारा यह सम्मान दिया गया है।

उन्होंने कहा कि वह आगे भी अपने दायित्वों को इसी तरह निभाते रहेंगे। उन्होंने इस बात पर भी खुशी जाहिर की जिला अस्पताल में सीएमएस डॉ आरके कोली द्वारा भी उन्हें इस सम्मान पर बधाई दी गई। वहीं बड़ी संख्या में डॉक्टर और स्वास्थ्य सेवाओं सहित समाज सेवियों की तरफ से भी उन्हें इस सम्मान पर बधाइयां मिल रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/देवनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर