स्मार्ट फोन प्लाजा से चोरी किये गये सामान बरामद, चार गिरफ्तार

अररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देतेअररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देतेअररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देतेअररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते

अररिया,19 जनवरी(हि.स.)। अररिया के पलासी थाना क्षेत्र के स्मार्ट फोन प्लाजा नामक प्रतिष्ठान से 14 जनवरी को हुए भीषण चोरी के मामले का अररिया जिला पुलिस ने खुलासा कर लिया है।मामले में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है।सभी पलासी थाना क्षेत्र के पचैली गांव के रहने वाले हैं।गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने दुकान से चोरी हुई 59 पीस एंड्रॉयड मोबाइल फोन,एक लैपटॉप,एक टैब,10 पीस मोबाइल चार्जर,घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और एक देशी कट्टा के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है।

अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि 14 जनवरी की रात में स्मार्ट फोन प्लाजा नामक दुकान में चोरी की घटना हुई थी।जिसको लेकर पलासी थाना में मामला दर्ज किया गया था।घटना के बाद डीआईयू शाखा प्रभारी कौशल कुमार के नेतृत्व में मामले के जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था।गठित विशेष टीम ने घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।वही पकड़े गए बदमाशों के निशानदेही पर चोरी किए हुए समानों के साथ एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

गिरफ्तार आरोपितों में मो.सहनवाज,मो.आबिद ,मो. शुकरा और मो.शहवाज शामिल है।पकड़े गए आरोपितों ने मामले में कई जानकारी दी है,जिसके आधार पर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है।एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपित पलासी के पचैली गांव के ही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर