सांसद ने नवनिर्मित नाट्य कला मंच भवन का किया उद्घाटन

भागलपुर, 18 फरवरी (हि.स.)। जिले के कहलगांव अनुमंडल के अमडंडा थाना क्षेत्र स्थित चांदपुर मध्य विद्यालय में सांसद निधि से 14 लाख 40 हजार रुपये की लागत से मध्य विद्यालय चांदपुर के प्रांगण में निर्मित नाट्य कला मंच का उद्घाटन रविवार को भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल ने फीता काटकर किया। मौके पर मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों का विद्यालय के शिक्षक एवं ग्रामीणों ने वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया।

मौके पर सांसद अजय कुमार मंडल ने कहा कि वर्षों से यहां नाटक और कला के क्षेत्र से जुड़े युवाओं एवं आम ग्रामीणों द्वारा नाटक कला मंच निर्माण की मांग किया जा रहा था। पंचायत में नाट्य कला मंच बन जाने से यहां के समाज को विभिन्न छोटे बड़े कार्यक्रम में सहुलियत होगा। जनता की समस्याओं को दूर करना ही मेरा मुख्य कर्तव्य है। सभी जनप्रतिनिधियों को अपने कर्तव्यों को निर्वाहन करना चाहिए। आज नाट्य कला मंच बनने से समाज के सभी वर्ग के लोग लाभान्वित होंगे।

उद्घाटन के बाद गांव के छोटे छोटे बच्चों ने रामायण पर आधारित नाटक की प्रस्तुति की। इस दौरान नाटक को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ काफी जुट गई। मौके पर विद्यालय के शिक्षक हीरालाल मंडल, ब्रजेश कुमार मंडल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। मंच संचालन कपूर चंद मंडल ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर