हुगली में रोजगार मेले का आयोजन

हुगली, 19 जनवरी (हि.स.)। निःशुल्क प्रशिक्षण के साथ नौकरी की गारंटी का अवसर प्रदान करने के लिए शुक्रवार को हुगली में रोजगार मेला का आयोजन हुआ। पोलवा के सुगंधा में यह मेगा जॉब फेयर सिनोश्योर इंडस्ट्री की पहल के तहत उत्कर्ष बांग्ला के सहयोग से आयोजित किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल सरकार के उत्कर्ष बांग्ला तकनीकी शिक्षा प्रशिक्षण और कौशल विकास विभाग के सहयोग से इस जॉब फेयर में पंजीकरण करने के बाद योग्य उम्मीदवारों को नौकरी दी जाएगी। चयन के बाद मुफ्त में प्रशिक्षण करवाया जायेगा। प्रत्येक सेक्टर के प्रशिक्षण के लिए दिन निर्धारित रहेगा। प्रशिक्षण के बाद उन्हें नौकरी के अवसर मिलेंगे। सैकड़ों हजारों उम्मीदवारों ने शुक्रवार को टाटा मोटर्स, विकास ग्रुप और चेन्नई प्रोडक्शंस सहित कई स्थानीय कंपनियों में अपना नाम पंजीकृत कराया है। इस कार्यक्रम का उद्घाटन स्थानीय विधायक असित मजूमदार ने किया।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि बेरोजगारी की समास्या के समाधान के लिए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार प्रयास कर रही है। राज्य में सभी छोटे-बड़े उद्योग को बढ़ावा दे रही है। इस तरह की जॉब फेयर आयोजन करने के लिए उन्होंने उद्योग जगत के लोगो धन्यवाद दिया। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय/ गंगा

   

सम्बंधित खबर