मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 23 जनवरी को तोरपा आयेंगे, उपायुक्त ने की तैयारियों की समीक्षा

खूंटी, 20 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 23 जनवरी को तोरपा स्थित एनएचपीसी मैदान में आयोजित आबुआ आवास योजना के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान विधि व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था और अन्य व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से यानिवार को समाहरणालय सभागार में उपायुक्त लोकेश मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उपायुक्त ने बताया कि 23 जनवरी को मुूख्यमंत्री अबुआ आवास योजना से संबंधित मुख्य कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। इसे लेकर सारी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ व दुरुस्त किया जा रहा है। उपायुक्त ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर सभी विभाग अपनी तैयारी पहले से पूर्ण कर लें। साथ ही सभी विभाग आपसी समन्वय स्थापित करते हुए कार्यों को गति दें। कार्यक्रम को लेकर तोरपा प्रखंड के एनएचपीसी मैदान की पूरी साफ-सफ़ाई कराने के निर्देश कार्यपालक पदाधिकारी, नगर पंचायत को दिया गया।

बैठक में उपायुक्त ने लाभुकों के बीच वितरित किए जाने वाले अबुआ आवास योजना के स्वीकृति पत्र की जानकारी प्राप्त की तथा संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। इसके अतिरिक्त विभिन्न विभागों द्वारा लगाए जा रहे स्टॉल की जानकारी ली गई। डीसी ने कहा कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के अलावा सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था, लाभुकों के बैठने की व्यवस्था, एनएचपीसी मैदान में पेयजल आपूर्ति, शौचालय, मेडिकल टीम के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं को जल्द से जल्द दुरुस्त कर लें।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर