विहिप के उपाध्यक्ष पंडित जीवेश्वर मिश्र प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंचे

विहिप के अन्तरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का अयोध्या में निरीक्षण विहिप के अन्तरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का अयोध्या में निरीक्षण विहिप के अन्तरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का अयोध्या में निरीक्षण विहिप के अन्तरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का अयोध्या में निरीक्षण

मधुबनी,20जनवरी,(हि.स.)। रामलला प्राण प्रतिष्ठापन कार्यक्रम में भाग लेने मिथिलांचल के विशिष्ट अतिथि विश्व हिन्दू परिषद के अन्तरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष दरभंगा निवासी पंडित जीवेश्वर मिश्रा शनिवार को अयोध्या पहुंच गए। अर्थववेद द्वार पर पंडित मिश्र का भव्य स्वागत किया गया।

दरभंगा मिसर टोला निवासी जीवेश्वर मिश्र (78) वर्ष बाल्यकाल से ही संघ संचालक रहे हैं। जीवेश्वर मिश्र ने आज जाने से पूर्व हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में बताया कि वर्ष 1980 से मैं विश्व हिन्दू परिषद में दत्तचित होकर सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि रामलला प्राण प्रतिष्ठापन कार्यक्रम हम लोगों का आन्तरिक मनोभाव का सद्यः सम्मान व मनोकामना पूर्ति है। रामजन्म भूमि अक्षुन्न है व भविष्य में भी पूजनीय स्थल के रूप में स्थापित रहेगी।

पंडित जीवेश्वर मिश्र ने कहा कि बढती उम्र का प्रभाव संघ व परिषद के कार्यक्रम संचालन में कभी बाधक नही रहा। वर्तमान में भी दिल्ली में रहकर संस्थान की सभी कार्यक्रम में सक्रिय रहता हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ लम्बोदर/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर