मुख्यमंत्री डॉ यादव ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस पर किया नमन

भोपाल, 23 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ माेहन यादव ने स्वतंत्रता संग्राम के महानायक और आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस को आज मंगलवार को उनकी 127वीं जयंती पर नमन किया है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर अपने संदेश में लिखा, 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूँगा' का मंत्र देकर देशवासियों को परतंत्रता की बेड़ियों को तोड़ने के लिए नव शक्ति व नव ऊर्जा से भर देने वाले भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक, नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पराक्रम दिवस पर उनके चरणों में कोटि-कोटि नमन करता हूँ। देश के प्रति आपकी निष्ठा, भक्ति और समर्पण युवाओं एवं समस्त देशवासियों को सदैव राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करती रहेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया नमन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी नेताजी को जयंती पर नमन करते हुए अपने संदेश में कहा, मां भारती के वीर सपूत, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस पर शत-शत नमन। नेताजी का साहस, त्याग और समर्पण भुलाया नहीं जा सकता। उनका तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा नारा युवाओं में राष्ट्रभक्ति का भाव जागृत करता रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर