बिरयानी का ऑर्डर कैंसल करने पर नाबालिग पर हमला

जलपाईगुड़ी, 24 जनवरी (हि.स.)। जलपाईगुड़ी के कदमतला मोड़ इलाके में स्थित एक रेस्तरां के कर्मचारियों ने बिरयानी का ऑर्डर कैंसल करने पर एक नाबालिग की जमके पिटाई कर डाली। स्थानीय लोगों की मदद से नाबालिग को बचाया गया। नाबालिग को फिलहाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस ने रेस्तरां के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल मंगलवार शाम जलपाईगुड़ी के कदमतला मोड़ इलाके में एक नाबालिग ने एक रेस्तरां में बिरयानी का ऑर्डर दिया। ऑर्डर देने के बाद उसे एहसास हुआ कि उसके पास पैसे की कमी है। इसलिए जब दुकान का स्टाफ बिरयानी लेकर आए तो नाबालिग ने उसे खाने से इनकार कर दिया और रेस्तरां से बाहर निकल गया। आरोप है कि दुकान के कर्मचारियों ने नाबालिग का पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसकी जमके पिटाई कर डाली। इस हमले में नाबालिग का एक दांत टूट गया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर दौड़ पड़े। उन्होंने उसे बचाया। तभी जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने की पुलिस और एक स्थानीय महिला सामाजिक कार्यकर्ता को खबर हुई। सामाजिक कार्यकर्ता ने बच्चे को बचाया और मेडिकल कॉलेज ले गए। पुलिस दुकान के दो कर्मियों को गिरफ्तार कर थाने ले गयी।

रोहित मित्रा नाम के एक स्थानीय युवक ने कहा कि मैं मंदिर के सामने से गुजर रहा था। मैने देखा कि बच्चे को जमीन गिराकर पर पीटा जा रहा था। हम सब लोगों ने मिलकर बच्चे को बचाया। यह बहुत ही निंदनीय घटना है।

जलपाईगुड़ी बाल विकास मंच की संपादक मधुमिता दास ने बताया कि बच्चे के परिवार में कोई नहीं है। वह जलपाईगुड़ी जिला स्कूल से सटे इलाके में रहता है। कभी-कभी इधर-उधर घूमता रहता है। हम उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की व्यवस्था कर रहे हैं।

रेस्तरां के मालिक बिजन चंद ने कहा कि यह घटना बेहद निंदनीय है। घटना के समय मैं दुकान में नहीं था। मेरा सिर शर्म से झुक गया है। हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय/ गंगा

   

सम्बंधित खबर