मुरैना: काम वाली बाई ने बेरोजगार प्रेमी पर चोरी कर लुटाए लाखों रुपए

मुरैना, 29 जनवरी (हि.स.) । प्रोपर्टी एवं शराब व्यवसायी के घर तिजौरी से लगातार हो रही चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने काम वाली बाई व उसके प्रेमी से चार लाख रुपए नकद सहित 12 लाख रुपए के जेवरात बरामद किए हैं। मुरैना शहर के आमपुरा निवासी नीरज शर्मा के घर प्रोपर्टी व शराब व्यवसाय के कारण हमेशा लाखों रुपए का लेनदेन होता रहता है।

विगत 11 जनवरी को व्यवसायी द्वारा तिजोरी की राशि को चेक करने पर छह लाख रुपए कम पाए गए। घर से रुपए गायब होने पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए। चोर की पतारशी के लिए दूसरे दिन भी नकद 7 लाख रुपए का बैग अलमारी में रखा गया, दूसरे दिन इसमें से भी दो लाख रूपये कम हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज को चेक कर संदेह के रूप में काम वाली बाई से पूछताछ की। बाई ने स्वीकार किया कि घर से रुपए चुराकर अपने बेरोजगार प्रेमी को दिए हैं, कुछ राशि उसके पास भी है। पुलिस ने 20 लाख रुपए की चोरी में से 4 लाख रुपए नकद तथा 12 लाख रुपए के आभूषण महिला व उसके बेरोजगार प्रेमी से बरामद कर लिए हैं। प्रेमी ने अपने बड़े भाई के नाम लक्जरी वाहन भी खरीद लिया और शेष चोरी की राशि को बरामद करने के लिए पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर ले लिया है। उक्त महिला शादीशादी होकर तीन बच्चों की मां है, जबकि उसका प्रेमी अविवाहित होकर 20 वर्ष का है।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेंद्र/राजू/नेहा

   

सम्बंधित खबर