मोतिहारी में युवक की ईट से कुचकर निर्मम हत्या

शव मिलने के बाद उमड़ी लोगो की भीड़

पूर्वी चंपारण,30 जनवरी(हि.स.)। जिले के चकिया थाना क्षेत्र के नरदरवा सरेह में एक युवक की ईंट से कुचकर निर्मम हत्या कर दी गयी। युवक के शव को सरेह से पुलिस ने बरामद किया है, जिसे देख पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली है।वही शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस शव को बरामद कर करवाई में जुटी है।

मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर छावनी गांव निवासी सब्जी कारोबारी हेमराज कुमार के रूप में किया गया है। मृतक के पिता ने पारस भगत ने बताया कि उसका पुत्र सोमवार के रात्रि चौकीदार के घर भोज खाने गया था ।भोज खा कर लौट कर जैसे ही घर पहुचा की किसी का फोन आया ।फोन पर बात करते हुए घर से बाहर निकला ।उसके बाद वह नही लौटा। सुबह सरेह में शव मिलने की सूचना पर पहुंचे तो शव की पहचान उसके पुत्र के रूप में किया गया ।

घटना के बाद परिजन में कोहराम मचा हुआ है।मौके पर पहुंचे चकिया डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक की निर्मम हत्या किया गया है।घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त खून लगे हेमलेट व सीमेंटेड ईट बरामद किया गया है।पुलिस मृतक की मोबाइल की सीडीआर निकाल कर कारवाई में जुटी है।इसके साथ ही घटना की वैज्ञानिक व तकनीकी अनुसंधान के साथ परिजनो से पूछताछ से मिली जानकारी के आधार पर करवाई किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर