कोषांगों के नोडल पदाधिकारियों को ससमय कार्यों को निष्पादित करने का आदेश

ससमय कार्यों को निष्पादित करें कोषांगों के नोडल पदाधिकारी : जिला निर्वाचन पदाधिकारीससमय कार्यों को निष्पादित करें कोषांगों के नोडल पदाधिकारी : जिला निर्वाचन पदाधिकारीससमय कार्यों को निष्पादित करें कोषांगों के नोडल पदाधिकारी : जिला निर्वाचन पदाधिकारी

किशनगंज,30जनवरी(हि.स.)। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी, तुषार सिंगला ने कहा कि आगामी लोक सभा आम निर्वाचन 2024 को स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न करना है। सुगम, सहज एवं निर्बाध संचालन तथा सफल सम्पादन हेतु विभिन्न कोषांगों का गठन पूर्व में ही कर दिया गया है। सभी पदाधिकारी आपसी समन्वय के साथ कार्यों का निष्पादन करें। बज्रगृह, पार्टी डिस्पैच केंद्र की तैयारी हेतु 30 जनवरी को कृषि उत्पाद बाजार समिति का निरीक्षण के क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-डीएम तुषार सिंगला उक्त निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि सभी कोषांगों के वरीय पदाधिकारी एवं नोडल पदाधिकारी समन्वय स्थापित करते हुए निर्वाचन विभाग के मार्गदर्शिका, दिशा-निर्देश का अक्षरशः अनुपालन करेंगे। निर्वाचन को गंभीरता से लेते हुए ससमय कार्यों को निष्पादित करेंगे। उन्होंने कहा कि निर्वाचन की प्रक्रिया तेज हो गयी है। उच्चस्तर से लगातार कार्य प्रगति की समीक्षा की जा रही है। निर्वाचन में किसी भी प्रकार की लापरवाही, शिथिलता, कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी वरीय एवं नोडल पदाधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन तत्परता पूर्वक त्वरित गति से सम्पादित करेंगे। ईवीएम और कार्मिक कोषांग की समीक्षा के दौरान डीएम ने पदाधिकारियों के साथ पुलिस लाइन के समीप स्थित कृषि उत्पाद बाजार समिति में तैयारियों का निरीक्षण किया है। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त स्पर्श गुप्ता सहित सभी कोषांगों के नोडल पदाधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर