डिग्री कॉलेज का शासनादेश जारी होने पर मनाई खुशी, पूर्व मंत्री का जताया आभार

हरिद्वार, 31 जनवरी (हि.स.)। ग्राम बहादुरपुर जट में मुख्यमंत्री की घोषणा से प्रस्तावित राजकीय डिग्री कॉलेज का शासनादेश जारी होने की खुशी में ग्रामवासियों और आसपास के गांव के क्षेत्रवासियों ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद का उनके निवास स्थान वेद मंदिर पहुंचकर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर ग्रामवासियों ने फूल माला पहनाकर और मिठाइयां खिलाकर डिग्री कॉलेज बनने का जश्न मनाया। इस अवसर पर स्वामी यतीश्वरानंद और ग्राम प्रधान राजेश वर्मा ने कहा कि डिग्री कॉलेज के बनने से क्षेत्र में शिक्षा का स्तर बढ़ेगा और छात्र और छात्राओं को इसका लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर भाजपा नेता धर्मेंद्र चौहान और मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्राम बहादरपुर में डिग्री कॉलेज देकर क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। क्षेत्र में अभी तक कोई भी राजकीय डिग्री कॉलेज नहीं था। इस डिग्री कॉलेज के बनने से लगभग 25 से 30 गांव के बच्चों को लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान राजेश वर्मा, भाजपा नेता धर्मेंद्र चौहान, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, चंद किरण सिंह, चौधरी सत्य कुमार, जितेंद्र चौधरी, चीनू चौधरी, संदीप चौधरी, पप्पू यादव, बृजपाल चौधरी, मोहर सिंह आदि बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर