भाजपा ऋषिकेश में 4 फरवरी को गांव चलो अभियान के तहत करेगी कार्यशाला

ऋषिकेश,31 जनवरी( हि.स.)। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के चलते आगामी 4 फरवरी को ऋषिकेश में कार्यशाला आयोजित करेगी।

ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार ने बताया कि गांव चलो अभियान के तहत आगामी 4 फरवरी को ऋषिकेश के श्रीभरत मंदिर पब्लिक स्कूल झंडा चौक में कार्यक्रम विस्तृत रूप से किया जाएगा। प्रत्येक व्यक्ति को अपने मूल निवास ,अपने गांव की ओर जरूर लौट कर देखना चाहिए। वहां पर क्या-क्या सुविधाएं हैं और किन-किन सुविधाओं की आवश्यकता है ताकि उनको विकसित किया जाए और भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि प्रत्येक गांव विकसित हो और गांव तभी विकसित होंगे जब गांव के लोग अपने गांव पर ध्यान देंगे। इसके लिए गांव के और चलो अभियान की शुरुआत की गई और जब हमारा प्रत्येक गांव विकसित होगा सुदृढ़ होगा, मजबूत होगा तो हमारा राष्ट्र भारतवर्ष स्वयं मजबूत हो जाएगा।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री नितिन सक्सेना ने कहा कि यदि हम अपने गांव की ओर ना लौटे और अपने मूल गांव पर ध्यान ना दिया तो हमारे गांव धीरे-धीरे बंजर भूमि और वीराने में बदलते जाएंगे इसी के लिए गांव की ओर चलो अभियान का शुभारंभ किया गया है और यह संपूर्ण भारतवर्ष के सभी हजारों गांव की तस्वीर बदलेगा।

बैठक में मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, महामंत्री नितिन सक्सेना, पवन शर्मा, ऋषि राजपूत,संजीव सिलस्वाल, चंद यादव, सौरव गर्ग, अरुण जुगरान, सचिन अग्रवाल, माधवी गुप्ता,ज्योति पांडेय,गुड्डी कलुरा, सुनील उनियाल,जगावर सिंह, राधे जाटव, किशन मंडल,सुरेंद कक्कड़,अनिल कुमार, मीडिया प्रभारी रंजन अथवाल आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर