मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री के असम दौरे के तैयारियों की समीक्षा

गुवाहाटी, 31 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो दिवसीय असम दौरे के तैयारियों की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करने के लिए 03 और 04 फरवरी को गुवाहाटी में रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने दिसपुर के लोक सेवा भवन में इसको लेकर कई बैठकें कीं, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित व्यवस्थाओं की समीक्षा की। बैठकों के दौरान, उन्होंने सभी अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि यात्रा को शानदार तरीके से सफल बनाना है।

इसी बीच मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के असम आगमन की औपचारिक घोषणा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुख्यमंत्री डॉ सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक के कई कल्याणकारी कार्यों की आधारशिला रखेंगे और उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने लिखा, मैं इसे बेहद खुशी के साथ साझा करता हूं कि हमारे लिए एक बड़े सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम का दौरा करने और यहां के लोगों के साथ एक दिन बिताने के हमारे निमंत्रण को विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया है। प्रधानमंत्री 03 और 04 फरवरी को गुवाहाटी में रहेंगे। वे 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक के कई कल्याणकारी कार्यों की आधारशिला रखेंगे और लोगों को समर्पित करेंगे। मैंने उनकी यात्रा से पहले आज कई तैयारी बैठकों की अध्यक्षता की।''

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद/आकाश

   

सम्बंधित खबर