सभी सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता : जिलाधिकारी

Jaunpur District Magistrate took charge​

जौनपुर, 02 फरवरी (हि.स.)। जिले में 58वें जिलाधिकारी के रूप में शुक्रवार को आईएएस रविन्द्र कुमार मांदर ने मां शीतला धाम चौकियां में पूजा अर्चना के बाद कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया।

पदभार संभालने के बाद जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदर ने पत्रकारों से कहा कि जनता की समस्याओं का त्वरित गति से निदान कराना और केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पात्रों को दिलाना मेरी प्राथमिकता होगी।

कलेक्ट्रेट परिसर में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी प्रकार का आवेदन लम्बित न रहे। आवेदन का निस्तारण समय के अंदर कर लिया जाए। जनपद किसी भी बिंदु पर पीछे न रहे। शासन की प्राथमिकता हमारी मूलभूत प्राथमिकता होगी। जिले की मूलभूत आवश्यकता, विकास योजना को पूर्ण करना, जन शिकायत का निस्तारण करना। अधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव और यूपी बोर्ड परीक्षा की तैयारी की जानकारी ली।

इस मौके पर जिलाधिकारी के साथ सीडीओ सीलम साई तेजा, एसडीएम सदर ऋषभ देहराज पुंडीर, ईओ नगर पालिका पवन कुमार व जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, गुड्डू, त्रिपाठी शीतला चौकियां चौकी प्रभारी अखिलेश तिवारी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रविंद्र/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर