पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर में भाजपा को जीत दिला रहे हैं: चुघ

जम्मू, 4 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ ने रविवार को कहा कि पार्टी संसदीय और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी। चुघ ने दावा किया कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार केंद्र में सत्ता में आई है, पूरे देश के लोगों ने जमीन पर बड़े पैमाने पर बदलाव देखा है और इस सरकार को एक और मौका देने का फैसला किया है ताकि भारत एक विकसित राष्ट्र बन सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा उन राष्ट्र-विरोधी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने से नहीं हिचकिचाती, जिन्हें अतीत में कुछ निहित स्वार्थी राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त था। मोदी सरकार ने आतंकवाद और राष्ट्र-विरोधी विचारधारा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की और पूरे देश में आतंकवाद और इसके पारिस्थितिकी तंत्र का सफाया कर दिया। इसके अलावा, जो लोग अलगाववादी विचारधारा को संरक्षण दे रहे थे और देश की संप्रभुता के खिलाफ युवाओं को भड़काने में शामिल थे, उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

वंशवादी राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए चुघ ने कहा कि एनसी, पीडीपी और कांग्रेस ने अपने राजनीतिक हितों के लिए क्षेत्र के लोगों को मूर्ख बनाते हुए और हजारों युवाओं के भविष्य को नष्ट करते हुए जम्मू-कश्मीर को अनिश्चितता में धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में बड़ी बढ़त हासिल कर ली है और लोगों, विशेषकर युवाओं ने भारत के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए पीएम मोदी के कथन के साथ चलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर