एसपी की कार ने रॉन्ग साइड जाकर बाइक को टक्कर मारी, आर्किटेक्ट की मौत

बाड़मेर, 4 फ़रवरी (हि.स.)। जसोल थाना इलाके में बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाल गांव के पास रविवार दोपहर बालोतरा के पुलिस अधीक्षक की कार ने बाइक सवार आर्किटेक्ट इंजीनियर को टक्कर मार दी। वह कई फीट उछलकर दूर जा गिरा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय कार में एसपी हरिशंकर, गनर और ड्राइवर मौजूद थे।

प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया कि एसपी की कार स्पीड से आई और ओवरटेक करते वक्त बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक पर बाड़मेर के बिच्छूकला (शिव विधानसभा क्षेत्र) के रहने वाले किशोर सिंह (28) पुत्र घेवरसिंह राजपुरोहित सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किशोर सिंह कई फीट तक उछलकर गिरा। किशोर बाइक से आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद एसपी हरिशंकर से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जसोल थाना इंचार्ज दीप सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचने से पहले घायल को हॉस्पिटल ले गए थे। इससे ज्यादा जानकारी नहीं है। उधर, घटना को लेकर पुलिसकर्मी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया कि बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना जा रहे थे। माजीवाला गांव के पास ड्राइवर ने रॉन्ग साइड से ओवरटेक किया और सिंगल लेन सड़क पर सामने से आती बाइक को उड़ा दिया। एयरबैग खुलने से कार में सवार सभी सुरक्षित बच गए। हादसे के कुछ देर बाद मौके पर काफी पुलिसकर्मी आ गए। वे बाइक को रिक्शा में डालकर ले गए। युवक को एंबुलेंस से बालोतरा के राजकीय नाहटा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना के बाद नाहटा हॉस्पिटल के बाहर परिजन, रिश्तेदार और ग्रामीण जुट गए। एएसपी सुभाष खोज, बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी भूपेंद्र, पचपदरा विधायक अरुण अमराराम चौधरी सहित कई जनप्रतिनिधि व आला अधिकारी भी हॉस्पिटल पहुंच गए। मुआवजे की मांग पर परिजन, जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस अधिकारी वार्ता कर रहे हैं। मामले को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल हॉस्पिटल के बाहर लोग शांत बैठे हैं। किशोर की शादी चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी छह महीने और दूसरी बेटी दो साल की है। किशोर बालोतरा में आर्किटेक्ट इंजीनियर थे। वह लंबे समय से बालोतरा में ही काम कर रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर