कार्यकर्ता अगले दो माह पूर्णकालिक के रूप में दें अपनी सेवाएं: अजय जामवाल

कार्यकर्ता अगले दो माह पूर्णकालिक के रूप में दें अपनी सेवाएं: अजय जामवाल

- घर-घर जाकर डबल इंजन सरकार की योजनाएं जनता को बताएं: क्षेत्रीय संगठन महामंत्री

मुरैना, 5 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर पार्टी को जिताने के लिए प्राणपण से जुट जाएं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार गरीब कल्याण को लेकर सैकड़ों योजनाएं चला रही हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार के जनकल्याणकारी और जनहितैषी योजनाओं को पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता को बताएं। सरकार की योजनाओं के पात्र हितग्राही अगर किसी भी योजना का लाभ पाने से अभी तक वंचित हों तो उन हितग्राहियों को लाभ दिलाने का कार्य करें। कार्यकर्ता अगले दो माह तक पूर्णकालिक के रूप में अपनी सेवाएं पार्टी को दें।

जामवाल सोमवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुरैना और ग्वालियर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठकों को संबोधित कर रहे थे। बैठक को ग्वालियर-चंबल क्लस्टर प्रभारी एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह एवं ग्वालियर-चंबल संभाग के संभागीय प्रभारी विजय दुबे ने संबोधित किया।

लोकसभा का यह चुनाव 2047 के लक्ष्य को लेकर है

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री जामवाल ने कहा कि अपने सामने अभी लोकसभा का चुनाव है। यह लोकसभा का चुनाव 2047 में भारत को विश्व गुरु बनाने को लेकर है। उसको लेकर केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तैयारी कर रही है। पूरे देश में भाजपा को लेकर सकारात्मक वातावरण बना हुआ है, लेकिन हमें और परिश्रम की पराकाष्ठा कर ऐसे बूथ जो पिछले चुनाव में हारे हैं उनको जिताने का लक्ष्य लेकर कार्य करना है। हमें ऐसे नेतृत्व का निर्माण करना है जो सबको साथ लेकर कार्य कर सके। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में राजनैतिक कौशल को बढ़ाना है। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने पूरे देश में क्लस्टर बनाए हैं। हमें क्लस्टर, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर प्रवास करना है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

   

सम्बंधित खबर