संगठन की मजबूती के लिए युवा बहुत ही जरूरी है : राजेश शर्मा

जम्मू, 4 जुलाई (हि.स.)। युवा रेल कर्मियों को अपनी आवाज उठाने, समानता प्राप्त करने में आने वाली चुनौतियों और अवसरों पर चर्चा करने के लिए नॉर्दर्न रेलवे मेंस यूनियन जम्मू शाखा द्वारा वीरवार को युवा संवाद मीटिंग रखी गई जिसमें कठुआ से कटड़ा तक के हर स्टेशन से युवा रेल कर्मियों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता मंडल युवा संयोजक कॉम प्रकाश चंद्र ने की। इस दौरान शाखा मंत्री कॉम राजेश शर्मा भी उपस्थित रहें।

राजेश शर्मा ने कहा की युवा देश के कर्णधार है। युवा सोसल मीडिया पर जागरूक रहकर एक दूसरे को जागरूक करते है। संगठन की मजबूती के लिए युवा बहुत ही जरूरी है। हमारा आगामी लक्ष्य यूनियन की मान्यता के लिए चुनाव करवाना है। इसलिए सभी युवाओं को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए डोर टू डोर जाकर रेलकर्मियों से मिलकर मेंस यूनियन के इतिहास के बारे में बताते हुए उन्हें यूनियन के महत्व के बारे में भी बताना है।

उन्होंने कहा की युवाओं को अपनी अहमियत समझाते हुए संगठन की मजबूती के लिए अग्रणी भूमिका निभाने की जरूरत है। कोई भी युवा बेकार नहीं होता और प्रत्येक युवा में प्रतिभा छुपी होती हैं जिसके बल पर वह देश समाज का नाम रौशन करने की क्षमता रखता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर