चुंचूड़ा में गलत पते पर पहुंची ईडी की टीम

चुंचूड़ा में गलत पते पर पहुंची ईडी की टीम

हुगली, 06 फरवरी (हि.स.)। मनरेगा भ्रष्टाचार के मामले में ईडी अधिकारियों मंगलवार सुबह ही राज्य में कई जगहों पर छापेमारी शुरू की। एक तरफ जहां झारग्राम में डब्ल्यूसीएस अधिकारी के आवास पर छापेमारी चल रही है, वहीं हुगली के चुंचूड़ा में ईडी ने छापेमारी की दूसरी ओर, ईडी मंगलवार सुबह बहरमपुर के विष्णुपुर में एक पंचायत कर्मी के घर भी गयी। सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने मनरेगा में करीब 1.79 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर बेलडांगा और धनियाखाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुल चार एफआईआर दर्ज हुई थी। इसे देखते हुए ईडी की ओर से ईसीआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद ईडी अधिकारियों ने मंगलवार को अभियान चलाया।

ईडी अधिकारी मंगलवार सुबह चुंचूड़ा के मैनाडांगा इलाके में स्थित एक घर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाम की गड़बड़ी के कारण वे गलत व्यक्ति के घर चले गये। वहां जाकर घर वालों से बात की तो पता चला कि इस मामले में जिस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और जिसके घर वे गए थे, उनका नाम एक ही है। इसके बाद ईडी के अधिकारी वहां से चले गए। वहीं, ईडी के जाने के बाद परिवार के एक सदस्य ने कहा, ''नाम को लेकर कुछ भ्रम था। यह घर जिसका है वह एक मरीज है। वह फिलहाल कीमो पर है। '' हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर