कविंद्र, पठानिया ने भाजपा मुख्यालय में जन शिकायतें सुनी

जम्मू, 6 फ़रवरी (हि.स.)। मंगलवार को भाजपा मुख्यालय, जम्मू में कवींद्र गुप्ता, पूर्व उपमुख्यमंत्री और रणबीर सिंह पठानिया, पूर्व विधायक और जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रवक्ता द्वारा जनता की शिकायतें सुनी गईं। सभी वीआरएस/सेवानिवृत्त, जम्मू-कश्मीर एसआरटीसी कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल ने कोला, डीए और छठे वेतन आयोग के बकाया के अनुदान की मांग की। उन्होंने छठे वेतन आयोग के तहत आवश्यक भत्तों के वितरण में देरी और लंबे समय से लंबित बकाया पर अपनी चिंता व्यक्त की।

एसआरटीसी कर्मचारियों की ओर से बोलते हुए, देवराज बाली ने कर्मचारियों की आजीविका को बनाए रखने में इन भत्तों और बकाया के महत्वपूर्ण महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हम वित्तीय तनाव और अनिश्चितता को सहन करते हुए बहुत लंबे समय से धैर्यवान रहे हैं। अब समय आ गया है कि अधिकारी अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करें और यह सुनिश्चित करें कि एसआरटीसी कर्मचारियों के उचित अधिकारों का तुरंत भुगतान किया जाए।

इश्फाक और अर्जुन शर्मा के नेतृत्व में एनवाईसी के एक प्रतिनिधिमंडल ने एक व्यापक नियमितीकरण नीति के साथ-साथ मानदेय वृद्धि का आह्वान किया।

वहीं रियासी में विकासात्मक कार्यों से संबंधित अन्य सामान्य मुद्दों के साथ ही जम्मू के ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में अनुमति के मामले, अनुकंपा नियुक्तियां, दुर्घटना पीड़ितों को अनुग्रह राशि, क्रॉस-फायरिंग पीड़ितों को राहत, पीने का पानी, भवन निर्माण की अनुमति, कर्मचारियों की कमी, उचित वोल्टेज बिजली आदि की समस्याएं सामने रखी गईं। भाजपा कार्यालय में संबंधित अधिकारियों से संदर्भ और टेलीफोन कॉल के साथ मुलाकात की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर