नदी में उतराया मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़,07 फरवरी(हि.स)। जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के महुला गढ़वल कैंची बांध के पास घाघरा नदी की छोटी शाखा में एक व्यक्ति का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार सुबह लगभग दस बजे रौनापार थाना क्षेत्र के महुला गढ़वल कैची बांध के पास स्थित छोटी सरयू नदी में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव उतराया देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना रौनापार पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य व मय हमराह फोर्स ने ग्रामीणों की मदद से नदी से शव को बाहर निकलवाया और मृतक व्यक्ति के शव को शिनाख्त कराने का प्रयास किया,लेकिन मृतक व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है। दोपहर बाद रौनापार थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव निवासी योगेंद्र कन्नौजिया ने मृतक व्यक्ति के फोटो व वीडियो से शव की शिनाख्त अपने पिता रामकिशुन पुत्र स्वर्गीय मेवा लाल के रूप में की है।

रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मृतक के परिजनों ने थाने पर पहुंचकर फोटो और वीडियो के माध्यम से मृतक व्यक्ति का शिनाख्त कर लिया है। पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि किन परिस्थितियों में मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/राजेश

   

सम्बंधित खबर