एक-एक बूथ पर जीत दिलाने के लिए जुटें कार्यकर्ता : मेनका

Workers are working hard to ensure victory at each booth: ManekaWorkers are working hard to ensure victory at each booth: ManekaWorkers are working hard to ensure victory at each booth: Maneka

सुलतानपुर, 07 फरवरी (हि.स)। स्थानीय सांसद मेनका संजय गांधी ने जिले के गन्ना किसानों को पर्ची मिलना बंद हो जाने की शिकायत को गंभीरता से लिया है। उन्होंने यूपी शुगर मिल फेडरेशन लखनऊ के एमडी रमाकांत पांडे से फोन पर वार्ता कर किसानों को पर्ची दिए जाने के लिए संबंधित को निर्देशित करने को कहा है।

सांसद की वार्ता पर प्रबंध निदेशक ने आश्वस्त किया है कि जल्द ही सुलतानपुर के गन्ना किसानों को पर्ची जारी की जाएगी। सांसद से गन्ना पर्ची बंद किए जाने की शिकायत किसान यूनियन के नेताओं ने की थी। तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र पहुंचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी का पहले दिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के कूरेभार बाईपास पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

यहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए मेनका गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को एक-एक बूथ पर जीत दिलाने के लिए जुटने का आह्वान किया है। मेनका गांधी माधवपुर छतौना में श्रीराम किशोर शुक्ला के पुत्र के तिलकोत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित हुईं। सांसद गांधी मारवाड़ी धर्मशाला में भाजपा नेता शशिकांत पांडे के पुत्र आलोक पांडे के विवाह के बाद आयोजित प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होकर वर- धू को आशीर्वाद दिया। गांधी लोकतंत्र सेनानी पत्रकार एवं वरिष्ठ अधिवक्ता आनंद कृष्ण जायसवाल के निधन पर स्टेट बैंक के पीछे स्थित आवास जाकर शोक संवेदना प्रकट की।उन्होंने आशीष सिंह रानू जिला मंत्री के पिता के निधन पर उनके विवेकनगर स्थित आवास और बूथ अध्यक्ष अजय सिंह के बड़े भाई के निधन पर उनके आवास अफीम कोठी जाकर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

गुरुवार को मेनका गांधी वि.ख. जयसिंहपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत जासापारा में बृहद चौपाल कार्यक्रम में तथा वि.खंड परिसर पीपी कमैचा में प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री आवास योजना अंतर्गत घरौनी व चाभी वितरण एवं सांसद निधि से स्वीकृत योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद सांसद गांधी भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला की माता के निधन पर उनके गांव बनभोकार जाकर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/दीपक/पवन

   

सम्बंधित खबर