मप्र: युवक कांग्रेस बेरोजगारी के खिलाफ 13 फरवरी को करेगी विधानसभा घेराव

भोपाल, 8 फ़रवरी (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा और यात्रा के माध्यम से बेरोजगारी के खिलाफ शुरू हुये महाअभियान को जन-जन तक पहुचानें के उद्देश्य से अभियान में भाग लेने के लिए भोपाल शहर जिला युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेन्द्र यादव की अध्यक्षता में गुरुवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान यात्रा और बेरोजगारी के खिलाफ महाअभियान कैंपेन की लॉचिंग की गई। इस महाअभियान से जुड़ने के लिए जिला युवा कांग्रेस द्वारा 8860812345 नंबर जारी किया गया, जिसके माध्यम से मिस्ड काल कर अभियान से जुड़ा जा सकेगा।

वहीं युवा कांग्रेस के तत्वावधान में आगामी 13 फरवरी को होने वाले विधानसभा के घेराव कार्यक्रम को लेकर भी तैयारियों पर रणनीति बनायी गई और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। नरेन्द्र यादव ने कहा कि महाअभियान से युवाओं को जोड़ने के लिए प्रदेश भर में युवा कांग्रेस बेरोजगार युवाओं को जोड़ने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। वहीं 13 फरवरी को विधानसभा घेराव के लिए बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की गई है। हमें पूर्ण अपेक्षा है कि घेराव कार्यक्रम के दौरान शासन-प्रशासन हमारा पूर्ण सहयोग करेगा।

बैठक में युवा कांग्रेस पदाधिकारियों में भोपाल प्रभारी मान सिंह राठौर, प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक परमार, प्रदेश महासचिव विमल बाथम, कार्यकारी अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, अंकित दुबे, जिला उपाध्यक्ष अंशुल सिंह, आनंद गुर्जर, ममता पासवान, आकाश चौहान, मयंक दिसोरिया, अमान खान, विधानसभा अध्यक्ष इफ्तेखार बेग, आतिफ अली, नरेंद्र बघेल, चेतन साहू, प्रवक्ता मोमिन खान, प्रज्ञा फिलिप्स आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर