सरल ई-नीलामी के माध्यम से होगी 26 भूखण्डों की नीलामी

श्रीगंगानगर, 9 फ़रवरी (हि.स.)। उद्योगों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से रीको इकाई श्रीगंगानगर के तहत जिले में आधारभूत सुविधाओं युक्त औद्योगिक क्षेत्रों में उद्यम की स्थापना के लिए कुल 26 भूखण्डों को सरल ई-नीलामी के माध्यम से नीलामी में रखा गया है।

रीको के इकाई प्रमुख एमसी मीणा ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र 13 एल.एन.पी. (पतिखीया) श्रीगंगानगर में पांच औद्योगिक व दो वाणिज्यिक, औद्योगिक क्षेत्र रायसिंहनगर में दो औद्योगिक व दो वाणिज्यिक, औद्योगिक क्षेत्र अनूपगढ़ द्वितीय चरण में दो वाणिज्यिक, औद्योगिक क्षेत्र घड़साना द्वितीय चरण में तीन औद्योगिक, औद्योगिक क्षेत्र रावला द्वितीय चरण में नौ औद्योगिक तथा औद्योगिक क्षेत्र उद्योग विहार प्रथम चरण श्रीगंगानगर में एक आवासीय भूखण्ड नीलामी में हैं।

उन्होंने बताया कि सभी भूखण्डों के 360 डिग्री के फोटोग्राफ्स रीको वेबसाईट पर उपलब्ध है। इच्छुक उद्यमी 20 फरवरी को सांय छह बजे तक एसएसओ आईडी के माध्यम से रीको ईआरपी पर राशि जमा करा बिड में हिस्सा ले सकेंगे। बिड 21 फरवरी को प्रातः 10 बजे से 23 फरवरी सांय पांच बजे तक लगाई जा सकेगी। उन्होंने बताया कि भूखण्ड की कीमत का एक प्रतिशत अमानत राशि तथा 25 प्रतिशत राशि देकर भूखण्ड का कब्जा प्राप्त किया जा सकेगा। शेष 75 प्रतिशत राशि का भुगतान 11 त्रैमासिक किश्तों में 8.50 प्रतिशत ब्याज के साथ करने का भी प्रावधान है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर