झाबुआ; प्रधानमंत्री के दौरे के लिए पार्टी पदाधिकारियों, प्रशासनिक अफसरों के पहुंचने का सिलसिला जारी

झाबुआ, 9 फ़रवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 11 फरवरी को जनजातीय सम्मेलन में शिरकत करने को लेकर पार्टी एवं प्रशासन स्तर पर व्यापक रूप से की जा रही तैयारियां अपने अंतिम दौर में पहुंच गई हैं। शुक्रवार को केबिनेट मंत्री सहित अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी सम्मेलन स्थल पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जबकि इसके पूर्व संभागायुक्त एवं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी गोपालपुरा हवाई पट्टी स्थित सम्मेलन स्थल पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झाबुआ जनजातीय सम्मेलन में पधारने को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में है, और इसी को लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने हवाई पट्टी पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश प्रदान किए। वहीं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित किए जाने के प्रयासों पर बल देने की भी बात कही। आयोजित बैठक में इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, भाजपा जनजाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर, मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री शिवराम घोष, केबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप, सुश्री निर्मला भूरिया, नागरसिह चोहान सांसद गुमानसिंह डामोर, सांसद गजेन्द्र पटेल संभागीय संगठन प्रभारी राघवेन्द्र गोतम, भाजपा जिलाध्यक्ष भानु भुरिया, सहित पार्टी पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे के संदर्भ में आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग डॉ. ई रमेश कुमार, संभागायुक्त इन्दौर मालसिंह, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राकेश गुप्ता भी गुरुवार को झाबुआ पहुंचे थे और प्रधानमंत्री के 11 फरवरी 2024 के गोपालपुरा हवाई पट्टी के प्रस्तावित जनजातीय महासम्मेलन कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया। अधिकारियों द्वारा दौरे के संदर्भ में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था, मंच व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, हेलीपैड पर विद्युत पानी, शौचालय आदि व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. उमेशचन्द्र शर्मा

   

सम्बंधित खबर