जनसंपर्क विभाग के सचिव डॉ. समित शर्मा, आयुक्त सुनील शर्मा से मिले 'प्रसार' के पदाधिकारी, पदोन्नति के लिए जताया आभार

जयपुर, 9 फ़रवरी (हि.स.)। जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों की लंबे समय से लंबित पदोन्नति प्रक्रिया पूर्ण होने पर शुक्रवार को जनसंपर्क अधिकारियों के संगठन 'प्रसार' ने जनसंपर्क विभाग के सचिव डॉ. समित शर्मा तथा आयुक्त सुनील शर्मा का आभार जताया।

इस दौरान शासन सचिव डॉ. शर्मा ने कहा कि विभाग के अधिकारी और अधिक बेहतर कार्यशैली अपनाकर राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार करें। डॉ. शर्मा ने कहा कि तल्लीनता और लगन से काम करने से न केवल विभाग और सरकार का काम-काज बेहतर होगा, अधिकारियों की व्यक्तिगत छवि और पहचान भी बढ़ेगी। जनसंपर्क आयुक्त सुनील शर्मा ने कहा कि जनसंपर्क विभाग सरकार का महत्वपूर्ण विभाग है। सभी विभागीय अधिकारी नियमों की शत प्रतिशत पालना करते हुए अपने दायित्वों का प्रभावी निर्वहन करें।

उल्लेखनीय है कि सचिव और आयुक्त की पहल पर जनसम्पर्क सेवा के विभिन्न पदों के 26 अधिकारियों की पदोन्नति की प्रक्रिया 7 फरवरी को हुई। लंबे समय से प्रतीक्षित मांग पूर्ण होने पर जनसम्पर्क एवं सहायक सेवाओं के अधिकारियों के संगठन 'प्रसार' ने दोनों अधिकारियों से मुलाकात की।

प्रतिनिधिमंडल में अतिरिक्त निदेशक अलका सक्सेना, समाचार शाखा के प्रभारी संयुक्त निदेशक डॉ. कमलेश शर्मा, प्रसार के कार्यवाहक अध्यक्ष वीरसेन, उपाध्यक्ष हरि शंकर आचार्य, कोषाध्यक्ष हरि शंकर शर्मा, सचिव सूरज बैरवा सहित कार्यकारिणी पदाधिकारी एवं सदस्यों सहित अन्य अधिकारी शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर