मौलाना तौकीर रजा विरोध के बहाने लोगों को भड़का रहे : भाजपा

हल्द्वानी के बाद बरेली में पथराव, 4 घायल, तौकीर का बयान हम गोली और लाठी से नही डरतेहल्द्वानी के बाद बरेली में पथराव, 4 घायल, तौकीर का बयान हम गोली और लाठी से नही डरतेहल्द्वानी के बाद बरेली में पथराव, 4 घायल, तौकीर का बयान हम गोली और लाठी से नही डरतेहल्द्वानी के बाद बरेली में पथराव, 4 घायल, तौकीर का बयान हम गोली और लाठी से नही डरते

बरेली, 09 फरवरी (हि.स.)। जनपद में आज (शुक्रवार) जो घटना हुई उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने मौलाना तौकीर रज़ा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि तौकीर रजा विरोध के बहाने लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं। ये मत भूलिए कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है।

दरअसल राजेश अग्रवाल का यह बयान उस वक्ता आया है जब मौलाना ने देश की अदालत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपशब्द कहे। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे में यह सवाल उठता है कि यहां का प्रशासन क्या कर रहा है।

इस घटना के लिए कही न कही पुलिस प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी मानी जा रही है। जब अधिकारियों को यह पता था की शुक्रवार को तौकीर रजा ने जेल भरो आन्दोलन के लिए लोगों को बुलाया था तो पुलिस ने भीड़ इकट्ठी कैसे होने दी। इतना ही नहीं पुलिस ने तौकीर रज़ा को उनके घर से निकलने क्यों दिया। हालांकि इस बीच एसएसपी घुले सुशील चन्द्रभान का कहना है कि इलाके में शांति व्यवस्था कायम हैं और अराजकत्तवों को चिन्हित किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा ने ज्ञानवापी को लेकर जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया था। जुमे की नमाज के बाद करीब 20 हजार की भीड़ इकट्ठी हो गई। और पुलिस प्रशासन को भीड़ हटाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। इस दौरान भीड़ जैसे ही शाहमतगंज में साहू गोपीनाथ इंटर कॉलेज के पास पहुंची तो उसने पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते बाजार में भगदड़ मच गई। हर तरफ चीख पुकार मचने लगी। जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और भीड़ को खदेड़ने का काम किया। इसी बीच मौलाना का एक बयान सामने आ रहा हैं। उन्होंने कहा कि हम गोली और लाठी से नहीं डरते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप/दीपक/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर