बागी हुए जदयू विधायक को जिला प्रशासन ने किया नजरबंद

नवादा, 12 फरवरी(हि .स.)।जदयू के बागी विधायक डॉ संजीव कुमार को नवादा जिला प्रशासन ने सोमवार को नजरबंद किया ।राजद कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी मिलते ही कार्यकर्ताओं ने वन विभाग के कार्यालय को घेर कर नीतीश कुमार मुर्दाबाद आदि के नारे लगाये।वहां पूर्व एमएलसी प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा भी पहुंचे।

उन्होंने कहा कि आज पटना स्थित विधानसभा में सरकार की स्थिरता को लेकर फ्लोर टेस्ट है।ऐसे में नीतीश कुमार के निर्देशानुसार खगड़िया जिले के परबत्ता विधानसभा के विधायक डॉ संजीव कुमार को जिला प्रशासन ने वन विभाग के कैम्पस में नजरबंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि परबत्ता विधायक रांची से पटना जा रहे थे। इसी बीच समेकित जांच चौकी से पुलिस बलों ने सोमवार की सुबह ही विधायक को रोक लिया। वन विभाग स्थित रेस्ट हाउस में विधायक से किसी कार्यकर्ता अथवा पत्रकारों को भी नहीं मिलने दिया गया।

राजद कार्यकर्ताओं के जमावड़े को देखते हुए सुबह के लगभग नौ बजे विधायक को पुलिस एवं प्रशासन द्वारा पटना ले जाया जा रहा है। परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के साथ वाहन में पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे। विधायक के वाहन के आगे-पीछे प्रशासन का काफिला साथ-साथ है। इस दौरान परबत्ता विधायक ने हाथ जोड़कर अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया।

पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि जो बिहार के हित में होगा वहीं करेंगे। अभी सब ठीक है।इस दौरान प्रखण्ड प्रमुख प्रतिनिधि रविंद्र यादव उर्फ बब्लू यादव,पूर्वी पंचायत के मुखिया संजय यादव,पूर्व प्रमुख रामचन्द्र यादव के अलावा सैकड़ों राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर