प्रो घारू राम, अनुराधा चाढ़क, अरविंद गुप्ता ने लगाया जनता दरबार

जम्मू, 12 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व विधायक और डीडीसी सदस्य प्रोफेसर घारू राम भगत ने भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराधा चाढ़क और प्रदेश सचिव अरविंद गुप्ता के साथ सोमवार को पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में जनता दरबार लगाया। केंद्रशासित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग अपनी शिकायतें लेकर पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे और अपनी समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा नेताओं से मदद मांगी थी।

इस अवसर पर प्रोफेसर घारू राम भगत ने भी लोगों से बातचीत की और कहा कि भाजपा के दरवाजे हमेशा सभी के लिए खुले हैं और पार्टी के नेता हमेशा जनता के आह्वान पर खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल नारेबाजी नहीं करती बल्कि समाज की सेवा के लिए व्यावहारिक रूप से काम करती है और लोगों की वास्तविक समस्याओं के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

अनुराधा ने कहा कि बड़ी संख्या में महिलाएं भी रोजाना शिकायतें लेकर पार्टी कार्यालय आती हैं और उनकी सुनवाई धैर्यपूर्वक की जाती है। उन्होंने कहा कि जनता दरबार ने लोगों को भाजपा के और करीब ला दिया है क्योंकि उनमें पार्टी के प्रति विश्वास पैदा हुआ है। जनता दरबार में आने वाले लोग तालाब तिल्लो, अखनूर, मीरां साहिब, छन्नी, बख्शी नगर, जानीपुर, उधमपुर, रियासी, सतवारी से थे। उन्होंने बिजली के अत्यधिक बिल, पीने के पानी की कमी, वृद्धावस्था पेंशन, परिवहन सेवा, फ्यूज्ड स्ट्रीट लाइटों को बदलने, क्षतिग्रस्त नालियों की मरम्मत, कनेक्टिंग रोड की ब्लैक टॉपिंग, ट्रांसफार्मर के उन्नयन आदि से संबंधित अपनी समस्याएं उठाईं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर