कांग्रेस का हर विधायक भाजपा में आने को तैयार: मुख्यमंत्री

जोरहाट (असम), 15 फरवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने आज कहा है कि कांग्रेस का हर विधायक भाजपा में आने के लिए तैयार है। लेकिन, जगह के हिसाब से उन्हें धीरे-धीरे करके लाया जा रहा है। मुख्यमंत्री आज जोरहाट जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष का अब कोई काम नहीं रहा। जब सरकार सही काम करती है तब विपक्ष की कोई जरूरत नहीं होती है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार गलत काम करेगी तो निश्चित ही विपक्ष फिर से मजबूत होकर सामने आ जाएगा। कांग्रेस के दो वरिष्ठ विधायकों द्वारा विधानसभा में भाजपा का समर्थन किए जाने संबंधी सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस से कई लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की फिलहाल कोई जरूरत नहीं है। राहुल गांधी के विरुद्ध जोरहाट में दर्ज आपराधिक मामले के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के सम्मान के लिए ही उन्हें यहां पुलिस के सामने अब तक बुलाया नहीं गया है। उन्हें गवाह के तौर पर तो निश्चित ही बुलाया जाएगा। एक ही दिन में उनके जोरहाट, गुवाहाटी और बिश्वनाथ पुलिस के सामने जाने का कार्यक्रम तय कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता भाजपा में शामिल होना चाह रहे हैं। जो लोग मीडिया के सामने ज्यादा बोलते हैं, वो ही भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन भाजपा में सभी के लिए ज्यादा जगह नहीं है। वे सभी के लिए जगह बना रहे हैं, एक-दो करके कांग्रेस नेताओं को अपनी ओर लाने की कोशिश कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कई नेता ऐसे हैं जो कैमरे और प्रेस के सामने तो बहुत कुछ बोलते हैं, लेकिन बाद में भाजपा में शामिल हो जाते हैं या भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर कोई किसी न किसी समय भाजपा में आएगा।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर