नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीडन का आरोपी गिरफ्तार

मुंबई,16 फरवरी (हि. स.)। पालघर जिले की वसई क्राइम ब्रांच ने नाबालिग बच्चियों को डराकर उनका यौन उत्पीड़न करने वाले एक सीरियल रेपिस्ट को सूरत से पकड़ लिया है। इसे पकड़ने के लिये पुलिस की कई टीम बनाई गई थी।

पुलिस निरीक्षक शाहूराज रणवरे ने बताया कि,आचोले पुलिस स्टेशन में 13 फरवरी 2024 को एक 7 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपरहण और अप्राकृतिक संभोग का केस एक 25 से 30 वर्षीय आरोपी पर दर्ज किया गया था।

पुलिस ने घटना स्थल से भागते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आरोपी की धुंधली तस्वीर के आधार पर उसकी तलाश शुरू की। पुलिस को जानकारी मिली थी,कि आरोपी नालासोपारा पश्चिम के डिपो के पास,झोपडपट्टी में रहता है। पुलिस ने तत्काल छापेमारी की थी। पुलिस को जांच में पता चला कि वह अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन से गुजरात की ओर जा रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम को तुरंत गुजरात के लिए रवाना किया गया। और सूरत सिटी क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को सूरत से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने ही बच्ची का यौन उत्पीडन किया है और इसी तरह 4 से 5 महीने पहले नालासोपारा पूर्व में एक 7 से 8 साल की बच्ची को बिल्डिंग में खींच कर ले गया था । और उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इस संबंध में तुलिंज पुलिस स्टेसन में धारा 354 व 12 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी पर दो बच्चियों के यौन उत्पीडन का केस दर्ज है।

हिदुस्थान समाचार/

   

सम्बंधित खबर