सड़क के लिए धरने पर बैठे जनप्रतिनिधियों को विधायक ने दिया समर्थन

गोपेश्वर, 18 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के विकासखंड पोखरी के नौली-धोतीधार मोटर मार्ग को लेकर धरने पर बैठे जनप्रतिनिधियों को समर्थन देने के लिए रविवार को बदरीनाथ विधान सभा के विधायक राजेंद्र भंडारी धरना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने आंदोलनकारियों के साथ धरने पर बैठकर विकास के लिए धोतीधार मोटर मार्ग को आवश्यक बताया।

जनप्रतिनिधियों के साथ धरने देते हुए कांग्रेस के विधायक राजेंद्र भंडारी ने कहा धोतीधार मोटर मार्ग की फाइल शासन स्तर पर है मुख्यमंत्री के अनुमोदन होने के बाद शासनादेश जारी होगा, कब होगा यह वे बता नही सकते हैं। उन्होंने कहा धोतीधार मोटर मार्ग क्षेत्र के विकास के लिए अति आवश्यक है। यह पहले से क्षेत्र की मांग रही है।

प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष धीरेंद्र राणा ने कहा जब तक धोतीधार मोटर मार्ग का शासनादेश जारी नहीं होता है। तब तक क्रमिक धरना रहेगा। इस साथ गांव गांवों में जाकर जनप्रतिनिधि वोट बहिष्कार के लिए लोगों को जागरूक करेंगे और लोकसभा चुनावों का पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा।

इस अवसर पर व्यापार संघ अध्यक्ष बीरेंद्र राणा, रमेश चैधरी, सज्जन सिंह, देवेन्द्र लाल, चन्द्रमोहनसिंह, नवीन राणा, विकेन्द्रसिंह, धीरेंद्र राणा, भगवती प्रसाद, अंकित चैधरी, प्रदीप सिंह, विक्रम सिंह नेगी, विक्रम बासकंडी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर