सरकार के जनकल्याणकारी योजना की पहल से लोगों में विश्वास और भरोसा स्थापित : अभिषेक सिंह

-योगी मॉडल का औद्योगिक नगरी के रूप में प्रयागराज की भारत में गिनती होगी : दिनेश तिवारी

प्रयागराज, 19 फरवरी (हि.स.)। विधानसभा शहर पश्चिमी में ग्राउंड ब्रेकिंग सरेमनी 4.0 बीबीएस काॅलेज कादिलपुर में प्रधानमंत्री का लाइव प्रसारण सुनते हुए तथा उपजिलाधिकारी सदर अभिषेक सिंह ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले ग्राम प्रधान, ग्राम सचिव, समूह तथा सफाईकर्मियों को शाल ओढ़ाकर प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

एसडीएम सदर अभिषेक सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीति और नीयत साफ होने के कारण विकास के पथ पर प्रयागराज अग्रसर है। इन्वेस्टर समिट से युवाओं, महिलाओं, पिछड़ों तथा कमजोर वर्ग को रोजगार के अवसर मिले हैं। उन्हें आत्मनिर्भर बनने की दिशा मिली। सरकार के जनकल्याणकारी योजना की पहल से लोगों में विश्वास और भरोसा स्थापित हुआ है। सरकार की योजनाओं को प्राथमिकता से इप्लीमेंट कराने में पूरा सहयोग करूंगा।

मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने कहा कि प्रयागराज में 9708 करोड़ रूपये के निवेश से लगभग 146 इकाई स्थापित हो रही हैं। लगभग 22,819 लोगों को रोजगार मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार भाजपा सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था में योगी मॉडल की चर्चा के कारण अब प्रदेश में निवेशकों का रुझान बढ़ गया है। अगले 4 सालों में योगी मॉडल का औद्योगिक नगरी के रूप में प्रयागराज पुनः सम्मान के साथ भारत में गिनती होगी।

इस मौके पर राम लोचन साहू, रामजी शुक्ला, विक्रम सिंह पटेल, हरीश चंद जायसवाल, सीमा कुशवाहा, सीमा पाल, संतोष राय, शिखा रस्तोगी, वीरेंद्र पासी एवं सहायक उद्योग अधिकारी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा मंडल अध्यक्ष ज्ञान बाबू केसरवानी ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर