लोस चुनाव: आतंकी संगठन का सहारा ले रही कांग्रेस : स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महिला सम्मेलन में भाग लियाकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महिला सम्मेलन में भाग लिया

मेरठ, 07 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस एसजीपीआई आतंकी संगठन का सहारा ले रही है। डीएमके का भी कांग्रेस समर्थन ले रही है, जिन्होंने बाबा साहब का संविधान जलाया। बंगाल में कांग्रेस उसका समर्थन लेती है, जो रामनवमी के जुलूस को बंद कराकर, राम का नाम लेने वालों को बेरहमी से पीटते हैं। एनडीए को इन चुनावों में 400 पार सीटें हासिल होंगी।

गढ़ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप में रविवार शाम को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा वालंटियर एवं महिला सम्मेलन में भाग लिया। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना त्रासदी के समय सपा और बसपा के लोग छुपे बैठे थे, जबकि भाजपा का कार्यकर्ता सड़कों पर था। भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर और भोजन वितरित कर रहा था।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड में आतंकी संगठनों के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस आतंकवादियों का समर्थन करती है। कांग्रेस कार्यकर्ता गाजा पट्टी, हमास के समर्थन में मोर्चा निकाल सकते हैं। कांग्रेस द्वारा राजस्थान, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को लेकर कोई बात नहीं की जाती, जिससे साफ है कि कांग्रेस आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न होते तो देश में न वैक्सीन बनती और न विदेश तक भेजी जाती। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी के लिए निःशुल्क राशन की व्यवस्था की। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि खड़गे कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने से भारतीयों को क्या मिला? ईरानी ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश में एक संविधान और एक झंडा हो गया। इससे सभी को मान-सम्मान मिला।

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को 80 सीटों पर जीत मिलेगी और देश में 400 पार सीटें हासिल होगी। उन्होंने कहा कि मैं जहां से हूं, वहां पिछले 50 वर्ष से कांग्रेस सत्ता में थी। 60 प्रतिशत बूथों पर तो बस्ते तक नहीं लगते थे। हम हारे, लेकिन भाग्य नहीं। यही वजह है कि अब कांग्रेस और सपा उम्मीदवार की घोषणा करने तक से हिचकिचा रहे हैं। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल को चुनाव जिताने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश के राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, पूर्व एमएलसी डॉ सरोजिनी अग्रवाल, कमलदत्त शर्मा, संगीता पंडित आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ कुलदीप/आकाश

   

सम्बंधित खबर