मृतकों के परिजनों का सुभारती विश्वविद्यालय में हंगामा

मेरठ, 21 फरवरी (हि.स.)। बिजनौर जनपद में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में मेरठ के तीन लोगों की मौत हुई थी। मुआवजे की मांग को लेकर बुधवार को मृतकों के परिजनों ने सुभारती विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया। शाम तक लोगों का सुभारती में धरना चलता रहा।

बिजनौर जनपद में मेरठ-पौड़ी नेशनल हाईवे पर मंगलवार को सड़क हादसा हो गया था। सड़क के गड्ढे की वजह से अनियंत्रित हुआ कंटेनर टाटा मैजिक वाहन पर जा पलटा। इससे टाटा मैजिक में सवार तीन लोगों की कंटेनर के नीचे दबकर मौत हो गई थी। इस हादसे में टाटा मैजिक सवार रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश और मोनू पुत्र सुंदर निवासी गण भोजपुरी गाजियाबाद समेत तीन की मौत हो गई। तीसरे व्यक्ति के शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

परिजनों का कहना है कि मृतक रविंद्र के भाई की 08 मार्च की शादी है। जिसकी तैयारी में रविंद्र लगा हुआ था, लेकिन इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविंद्र ही घर में कमाने वाला व्यक्ति था। जिसको लेकर ग्रामीणों ने सुभारती विश्वविद्यालय में हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग की, लेकिन सुभारती स्टाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। परिजनों ने कहा कि तीनों लोग सुभारती के कार्य से ही बिजनौर गए थे, अब सुभारती प्रबंधन उनकी बात नहीं सुन रहा। वह बिना आर्थिक सहायता के धरना खत्म नहीं करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर