एलिवेटेड रोड पर दो किलोमीटर तक रिवर्स गेयर में दौड़ी आई-20 कार, नहीं पकड़ सकी पुलिस

कार का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ीकार का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ीकार का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ीकार का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी

गाजियाबाद, 22 फरवरी (हि.स.)। गाजियाबाद में बुधवार की रात को एलिवेटेड रोड पर एक आई-20 कार रिवर्स गियर में करीब दो किलोमीटर तक दौड़ी। सूचना पर पुलिस की गाड़ी ने इस कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस कार की तलाश कर रही है।

डीसीपी हिंडन पार निमिष पाटिल ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एलिवेटेड रोड एक कार आई-20 रिवर्स गियर में चल रही है । उसको एक पुलिस पीसी द्वारा चेस किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि घटना के विषय में अधिक जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि कल रात्रि लगभग 9.30-10.00 बजे एलिवेटेड पर चल रही पीसी को एक सूचना मिली कि राजनगर की तरफ से एक आई-20 लापरवाही से ड्राविंग करता हुआ आ रहा है । जिसमें ड्रिंक- ड्राइविंग की शिकायत थी । इसी शिकायत के आधार पर पीसी द्वारा उस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो उसने रिवर्स गियर में गाड़ी भगाना शुरु कर दिया । इस घटना के विषय में अधिक जानकारी की जा रही है व जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी ।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर