मुख्यमंत्री योगी 25 फरवरी को रायबरेली एम्स के लोकार्पण में रहेंगे उपस्थित

रायबरेली, 23 फरवरी (हि. स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को रायबरेली पहुंच रहे हैं, वह प्रधानमंत्री मोदी द्वारा एम्स रायबरेली के वर्चुअल लोकार्पण के दौरान यहां उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर एम्स परिसर में ही आयोजित एक जनसभा को भी मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे। लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मवड़िया केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, सहित आधा दर्जन से अधिक मंत्री शामिल होंगे।

लोकार्पण कार्यक्रम के लिए तैयारियां की जा रही हैं । इस सम्बंध में तैयारी का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा पार्थसारथी सेन शर्मा व एमपी एनएचएम डॉ पिंकी जोवेल एम्स पहुँचे। प्रमुख सचिव ने डीएम हर्षिता माथुर, एसपी अभिषेक अग्रवाल के साथ एम्स के डायरेक्टर और अन्य अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और तैयारियों को परखा।

उल्लेखनीय है कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 25 फरवरी को राजकोट में एम्स के शिलान्यास के साथ देश मे निर्मित पाँच एम्स को वर्चुअल माध्यम से राष्ट्र को करेंगें।जबकि एम्स रायबरेली परिसर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,कई केंद्रीय मंत्री व उपमुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगें।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर