भाजपा की नाकामियों को जनता तक पहुंचाएं : नैथानी

-वक्ता बोले एक बार क्षेत्र में नजर नहीं आई भाजपा की सांसद

नई टिहरी, 25 फरवरी (हि.स.)। जिला कांग्रेस कमेटी देवप्रयाग ने ब्लॉक सभागार हिंडोलाखाल में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को बैठक आहूत की। बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने नवनियुक्त ब्लाक अध्यक्ष एवं मंडल अध्यक्षों को शुभकामनाएं देते आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बूथ स्तर पर कमेटियों के गठन कर महिला व युवा विरोधी भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया।

बैठक में नैथानी ने कहा कि भाजपा सरकार ने उनका हिंडोलाखाल में लाई गयी देश की पांचवीं एनसीसी अकादमी को पौड़ी जिले में शिफ्ट करने का काम किया। बडियारगढ़ में स्वीकृत राजकीय महाविद्यालय आज तक नहीं खुला। जिन सड़कों को उनके द्वारा स्वीकृत किया गया था, उनका भी काम पूरा नहीं किया गया। देश के युवाओं के भविष्य के साथ भाजपा सरकार ने विश्वास घात किया है। अग्निवीर जैसी योजना लाकर उत्तराखंड के हजारों युवाओं के सपनों को चकनाचूर किया है। सबसे दुखद तो यह है कि अंकिता भंडारी हत्याकांड पर भाजपा के एक भी नेता व नेत्री का कोई बयान नहीं आया बल्कि हर प्रकार से दोषियों को बचाने का काम धामी सरकार ने किया।

जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह असवाल ने हिंडोलाखाल ब्लाक के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष शशि प्रकाश भट्ट व चंद्रबदनी ब्लॉक के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष मकान सिंह चौहान, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जीत सिंह चौहान सहित नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों का स्वागत किया गया।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में गढ़वाल सांसद एक बार भी क्षेत्र में नहीं दिखे और ना ही उन्होंने ऐसा काम किया जिसे वह आगामी चुनाव में बता सकें।

इस मौके पर रमेश चमोली, मोहन आनंद डोभाल, श्यामलाल आर्य, कुंदन सिंह, कमल सिंह भंडारी कुसुम बागड़ी, सुमन रावत, मंगतराम मटियाल, विनोद रौथान, डॉ जितेंद्र उनियाल, केशवानंद तिवारी, उदय रावत, वीरेंद्र राणा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल//रामानुज

   

सम्बंधित खबर